Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr News:स्याना में एसडीएम ने किसानों को किया जागरूक एसडीएम बोले-पराली न जलाएं किसान प्रशासन कर रहा निगरानी

उत्तर प्रदेश उपचुनाव: संजय निषाद ने दो सीटों पर चुनाव लड़ने का किया दावा

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
31 Views

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है। इस बीच, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दो सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उन्होंने गुरुवार को वाराणसी में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक आयोजित की, जिसमें केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ-साथ उपचुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी मझवां और कटेहरी सीटों पर उपचुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने भाजपा को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी सभी लोगों को साथ लेकर चलने में भरोसा करते हैं।” इस संदर्भ में दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ बैठक होने की भी बात कही गई।

संजय निषाद ने कहा कि उनकी पार्टी ने पहले भी इन दोनों सीटों पर चुनाव लड़ा है और उन्हें विश्वास है कि वे वहां जीत हासिल करेंगे। उन्होंने बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में आने को आनंददायक बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा मछुआरों की भलाई के लिए चिंता जताई है। इसके तहत, उन्होंने निषाद समाज से जुड़े विभिन्न योजनाओं के लिए 41.5 हजार करोड़ रुपये का आवंटन किया है।

संजय निषाद ने आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी जो सीट जीतती है, वहां चुनाव लड़ाती है। मैं अभी दिल्ली जा रहा हूं, जहां शीर्ष नेतृत्व से सीट और चुनाव लड़ने के मुद्दे पर चर्चा होगी। जो कैंडिडेट जीतने में सक्षम होंगे, उन्हें टिकट देने पर बात की जाएगी।”

बैठक के बाद बाहर आए कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की दोनों सीटें, मझवां और कटेहरी, पर चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है। कार्यकर्ताओं का मानना है कि इन दोनों सीटों पर निषाद पार्टी का प्रभाव है और भाजपा उनके पार्टी को टिकट देने में सहयोग करेगी।

उन्हें भरोसा है कि उनकी पार्टी इन सीटों को जीतकर एनडीए को मजबूती प्रदान करेगी। कार्यकर्ताओं ने एकमत होकर कहा, “हम एक नहीं, बल्कि दो सीटों पर उपचुनाव लड़ेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *