Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr News:स्याना में एसडीएम ने किसानों को किया जागरूक एसडीएम बोले-पराली न जलाएं किसान प्रशासन कर रहा निगरानी

बुलंदशहर :महिला से लूट के बाद पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, एक लुटेरा गिरफ्तार

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
48 Views

 

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को दिनदहाड़े हुई एक लूट की घटना के बाद पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक लुटेरा सुहेल पुलिस की गोली से घायल हो गया, जबकि दूसरा लुटेरा मौके से फरार हो गया। घटना बुलंदशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र के बदनोरा पुल पर हुई।

मामला तब शुरू हुआ जब डिप्टी गंज क्षेत्र में एक महिला से 30 हजार रुपये की लूट की वारदात हुई। महिला Bank से पैसे निकालकर लौट रही थी, तभी लुटेरों ने उस पर धावा बोला और पैसे छीन लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर अनिल शाही की अगुवाई में पुलिस की टीम ने लुटेरों का पीछा किया, जिसके बाद बदनोरा पुल पर उनकी लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक लुटेरा सुहेल पुलिस की गोली से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने घायल लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, एक स्कूटी और लूटे गए 5 हजार रुपये बरामद किए हैं।

फरार लुटेरे की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार लुटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। स्थानीय लोगों ने पुलिस की तत्परता और तेज कार्रवाई की सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *