Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr News:स्याना में एसडीएम ने किसानों को किया जागरूक एसडीएम बोले-पराली न जलाएं किसान प्रशासन कर रहा निगरानी

Hapur:बुजुर्ग महिला की एसपी ने की मदद* – घर जाने के लिए ऑटो न मिलने पर अपनी गाड़ी से छोड़ा

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
41 Views

 

हापुड़ के एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग महिला की मदद की। श्री शिव महापुराण कथा सुनने के बाद घर जाने के लिए परेशान महिला को एसपी ने अपनी गाड़ी में बैठाया और उन्हें उनके घर तक पहुंचवाया। इस सराहनीय काम के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला हाफिजपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 बाईपास का है। जहां जेएमएस ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन में अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की श्री शिव महापुराण कथा चल रही है। यह कथा 5 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक चलेगी और इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था जांचने के लिए रविवार को एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह वहां पहुंचे थे।

कथा खत्म होने के बाद, जब एसपी अपनी गाड़ी से लौट रहे थे, तो उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग महिला घर जाने के लिए वाहन न मिलने से परेशान हो रही थी।

एसपी ने दिया मदद का हाथ

बुजुर्ग महिला की परेशानी देख एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई, उन्हें आगे की सीट पर बैठाया और उनके गंतव्य तक पहुंचाने का इंतजाम किया। इस पूरे वाकये की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, और लोग एसपी के इस नेक काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बुजुर्ग महिला ने भी एसपी को आशीर्वाद दिया।

 

विकास त्यागी हापुड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *