Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr News:स्याना में एसडीएम ने किसानों को किया जागरूक एसडीएम बोले-पराली न जलाएं किसान प्रशासन कर रहा निगरानी

शाहजहांपुर: मेडिकल छात्र कुशाग्र प्रताप की संदिग्ध मौत

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
13 Views

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से मौत हो गई। इस घटना ने कॉलेज के छात्रों और प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस ने मामले में सात छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कुशाग्र प्रताप सिंह, गोरखपुर जिले के मोहल्ला राप्तीनगर निवासी अजय कुमार सिंह के इकलौते पुत्र थे। उन्होंने 2022 में बंथरा स्थित मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस में प्रवेश लिया था। वह कॉलेज के हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर कमरा नंबर 14 में रहते थे। रविवार की सुबह लगभग 7:00 बजे, कॉलेज के भवन के पीछे उनका शव पड़ा मिला।

पुलिस को सूचना मिलने पर तिलहर थाना की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। मृतक के सिर के पीछे गहरे चोट का निशान पाया गया है, और पास में एक ईंट भी पड़ी थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कुशाग्र संभवतः दूसरे फ्लोर से गिरा है।

कुशाग्र की मौत की सूचना उसके परिवार को दे दी गई है। इस घटना ने ना केवल परिवार बल्कि कॉलेज के अन्य छात्रों और शिक्षकों में भी शोक की लहर फैला दी है। कुशाग्र एक प्रतिभाशाली छात्र थे, और उनकी अचानक मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया है।

कुशाग्र के चचेरे भाई सूरज प्रताप सिंह ने इस मौत पर संदेह जताते हुए कहा कि यह एक साधारण हादसा नहीं हो सकता। उन्होंने मामले में गहरी जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी राजेश ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और घटनास्थल के आसपास के गवाहों के बयान भी लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *