Home » देश विदेश » फ्लाइट कैंसिल होने पर कब और कैसे मिलता है रिफंड? जानें हर सवाल के जवाब

ग्रेटर नोएडा में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
34 Views

ग्रेटर नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास मिले प्रेमी जोड़े के शवों ने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस के अनुसार, प्रेमी जोड़े ने आपसी सहमति से जहर खाकर आत्महत्या की है।

मृतक युवक की पहचान रितिक (24) निवासी गांव नवादा गिरधपुर थाना गुलावठी और युवती की पहचान तम्मना भाटी (20) निवासी रजपुरा मड़पा थाना सिकन्दराबाद के रूप में हुई है। दोनों बुलंदशहर के रहने वाले थे। जांच में सामने आया है कि रितिक ने आत्महत्या करने से पहले अपने भाई को मैसेज किया था। उसने अपने भाई को बताया था कि वह और तम्मना आत्महत्या करने जा रहे हैं। मृतक युवक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और ग्रेटर नोएडा के सिरसा में रह रहा था। वहीं, तम्मना एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी।

घटनास्थल पर पुलिस को एक मोटरसाइकिल और एक बैग मिला। साथ ही, घटनास्थल के आसपास उल्टियां होने के निशान भी मिले, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि दोनों ने जहर खाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि रितिक और तम्मना पिछले एक साल से प्रेम संबंध में थे। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंधों में आई दरार के कारण दोनों ने यह कदम उठाया हो सकता है।

पुलिस ने इस मामले में हत्या की किसी भी संभावना से इनकार किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *