Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr News:स्याना में एसडीएम ने किसानों को किया जागरूक एसडीएम बोले-पराली न जलाएं किसान प्रशासन कर रहा निगरानी

सीएम योगी रविवार को महाकुंभ-25 का लोगो, वेबसाइट और ऐप करेंगे लॉन्च

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
36 Views

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रयागराज में महाकुंभ-25 के प्रतीक चिन्ह (लोगो) का अनावरण करेंगे। इसके साथ ही, वह महाकुंभ के लिए विशेष रूप से विकसित वेबसाइट (http://kumbh.gov.in) और ऐप (Mahakumbhmela2025) की भी लॉन्चिंग करेंगे। सीएम योगी ने महाकुंभ को दिव्य, भव्य और नव्य तरीके से आयोजित कराने की जिम्मेदारी स्वयं संभाल ली है।

मुख्यमंत्री योगी रविवार को प्रयागराज पहुंचकर महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में वह कार्यों की प्रगति रिपोर्ट पर चर्चा करेंगे और आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। इसके अलावा, वह महाकुंभ से जुड़े कई महत्वपूर्ण स्थलों का निरीक्षण भी करेंगे।

सीएम योगी की यात्रा के दौरान साधु संतों से मुलाकात भी महत्वपूर्ण होगी। उनका उद्देश्य महाकुंभ की धार्मिक और सांस्कृतिक दृष्टि को प्रोत्साहित करना है। परेड ग्राउंड पर पहुंचने के बाद, सीएम योगी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे और महाकुंभ की विभिन्न गतिविधियों की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। महाकुंभ-25 के लोगो का उपयोग महाकुंभ की वेबसाइट और ऐप में किया जाएगा। ये डिजिटल प्लेटफार्म श्रद्धालुओं और पर्यटकों के लिए मार्गदर्शक का कार्य करेंगे।

महाकुंभ एक ऐसा पर्व है जो देश-विदेश से लाखों श्रद्धालुओं को आकर्षित करता है। यह धार्मिक, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक अनुभव का केन्द्र बनता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रयास है कि इस बार का महाकुंभ सभी दृष्टियों से भव्य और यादगार बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *