Home » देश विदेश » फ्लाइट कैंसिल होने पर कब और कैसे मिलता है रिफंड? जानें हर सवाल के जवाब

संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतो का लगा अंबार

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
17 Views

बुलंदशहर जनपद की सातों तहसीलों में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सभी तहसीलों में कुल 193 शिकायतें प्राप्त हुईं। जिनमें से केवल 18 शिकायतों का ही मौके पर निस्तारण किया जा सका, शेष शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के लिए सौंपा गया। सदर तहसील सभागार में एसडीएम नवीन कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। कुल 26 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से एक शिकायत का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

सिकंदराबाद तहसील सभागार में 11 शिकायतें आईं, जिनमें से किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हुआ। संपूर्ण समाधान दिवस नायब तहसीलदार अंकित सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस में तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

खुर्जा तहसील सभागार में एसडीएम दुर्गेश सिंह की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। कुल 31 फरियादी शिकायत लेकर पहुंचे, जिसमें राजस्व की एक शिकायत का निस्तारण कर दिया गया। मौके पर तहसीलदार चंद्रप्रकाश पांडेय, सीओ भास्कर मिश्रा, नायब तहसीलदार नेहा गुप्ता नायब तहसीलदार सत्येंद्र सिंह, नायब तहसीलदार निरंजन सिंह, सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

अनूपशहर तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम प्रियंका गोयल की अध्यक्षता में हुआ। कुल 18 शिकायत प्रस्तुत की गई, मौके पर मात्र 3 समस्या का निस्तारण किया गया। इस मौके पर तहसीलदार बालेंदु भूषण वर्मा, बीडीओ मोकम सिंह, मंडी सचिव नरेंद्र शर्मा, एसडीओ कपिल भारद्वाज आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *