Home » देश विदेश » फ्लाइट कैंसिल होने पर कब और कैसे मिलता है रिफंड? जानें हर सवाल के जवाब

अंतरराज्य वाहन चोर ग्रोह के 9 सदस्य गिरफ्तार* -16 चोरी की मोटरसाइकिल व चार मोटरसाइकिल के इंजन व पार्ट बरामद -हरियाणा ,दिल्ली व यूपी के अलग-अलग जनपदों से चोरी करते थे बाइक

Facebook
X
WhatsApp
Telegram
21 Views
  • अंतरराज्य वाहन चोर ग्रोह के 9 सदस्य गिरफ्तार*
  • -16 चोरी की मोटरसाइकिल व चार मोटरसाइकिल के इंजन व पार्ट बरामद
  • -हरियाणा ,दिल्ली व यूपी के अलग-अलग जनपदों से चोरी करते थे बाइक

ब्यूरो रिपोर्ट भारत लाइव 

बुलंदशहर कोतवाली पुलिस ने अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 16 चोरी की मोटरसाइकिल व चार मोटरसाइकिल के इंजन व पार्ट बरामद किए हैं। बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान एक पब्लिक स्कूल के पास चार वाहन चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के निशानदेही पर मामन रोड स्थित आम के बाग के पास खंडहर से पांच अन्य चोरों को चोरी की 8 मोटरसाइकिल व चार अन्य मोटरसाइकिल के पार्ट व इंजन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम जयंत और जयकुमार, ऋतिक पुत्र सूरज, मोहित पुत्र सुरेश चंद, विजय कुमार पुत्र हरिश्चंद्र, पिंटू पुत्र सुखपाल, अभिषेक पुत्र जगपाल, आदित्य पुत्र सूरज पाल, सौरभ पुत्र प्रमोद व तरुण पुत्र अशोक बताएं।

अलग-अलग राज्यों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें दूसरे जनपद में ले जाकर बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल बेचकर आर्थिक लाभ कमा रहे थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *